Social Icons

Wednesday, January 25, 2012

Hindi Husband Wife Jokes

पति और पत्नी होटेल मे गये तभी एक औरत ने Hello किया !

पत्नी:- कौन थी वो?


पति:- तुम दिमाग़ खराब मत करो, मैं पहले ही परेशान हूँ कि वो भी यही पूछेगी!



******************************************    


डॉक्टर:- आप का और आपकी वाइफ का ब्लड ग्रूप एक ही है?


पति होगा, ज़रूर होगा; 25 साल से मेरा खून जो पी रही है...




******************************************


एक साहेबजी घबराए हुए आए और बीवी से बोले:- बेगम, आज मैं ऑफीस से आ रहा था की रास्ते में एक गधा…!”

इतने में उनकी बच्ची बोल उठी:- मम्मी, श्याम ने मेरी गुड़िया तोड़ दी है.

पति ने फिर कहना शुरू किया हाँ तो बेगम, मैं कह रहा था की रास्ते में एक गधा…..!”

इतने में उनका लड़का बोला:- मम्मी, रीता ने मेरी कार तोड़ दी है.

बीवी घुस्से में आकर बोली:- भगवान के लिए तुम सब चुप हो जाओ, मुझे पहले गधे की बात सुन लेने दो..!

No comments:

Popular Posts

Blog of the Day - Daily Update