Social Icons

Monday, April 16, 2007

Tit for Tat

एक बार एक आदमी एक रंडीख़ाने जाता है और बोलता है मुझे एक AIDS वाली रंडी चाहीए. दलाल परेशान हो जाता है सोचता है की एह कोई चूतिया है सलाए भोसडी वाले को AIDS वाली रंडी चाहीए. वो उससे बोलता है आख़िर AIDS वाली रंडी क्यूं चाहिए तो वो आदमी बोलता है की मैं AIDS वाली रंडी को मैं चोदूंगा तो मुझे AIDS हो जाएगा फिर मैं अपनी बीवी को चोदेंगा तो उसे भी AIDS हो जाएगा मेरी बीवी को मेरा छोटा भाई चोदेंगा और उसे भी AIDS हो जाएगा,फिर वो अपनी बीवी को चोदेंगा तो उसकी बीवी को AIDS हो जाएगा,मेरे छोटे भाई की बीबी को मेरा बाप चोदेंगा, और उसे भी AIDS हो जाएगा फिर वो मेरी मा को चोदेंगा, और मेरी मा को बी AIDS हो जाएगा तब पड़ोसी रामलाल को पता चलेगा किसी की माँ चोदने का क्या अंजाम होता है

1 comment:

Anonymous said...

This is a very nice chootkula.

Supersex

Popular Posts

Blog of the Day - Daily Update