Social Icons

Friday, February 04, 2011

Valentines Day Messages in Hindi



Kiss is not like Nokia...Connecting People
Kiss is not like Nike...Just Do It
Kiss is not like Pepsi...ये दिल माँगे मोर
But Kiss is like Pan Parag...एक से मेरा क्या होगा
Happy Valentines Day


*****************************

खुशी से दिल को आबाद करना...
और ग़म को दिल से आज़ाद करना,
हमारी बस इतनी गुज़ारिश है कि हमे भी
दिन मे एक बार याद करना...


Happy Valentines Day
*****************************

~ मोहब्बत दुख नही देती ~
अगर बे-ग़र्ज़ हो जज़्बा
अगर मंज़िल बने रास्ता
अगर चाहत के पर्दे मैं
कोई लालच ना हो लिपटा
अगर तुम सौप दो सब कुछ
सिले मैं कुछ ना माँगो
अगर सौदा ना हो कोई
मोहब्बत बस मोहब्बत हो
तो फिर ये सुख ही देती ही
कभी भी दुख नही देती
~ मोहब्बत दुख नही देती ~

Happy Valentines Day

3 comments:

Blogger said...

Lovely Sher's

surath roy said...

i love msg

Tujhe Har Khushi Dedi, Labon Ki Hansi Dedi
Zulfon Ki Ghata Lehrayi, Paigham Wafa Ke Layi
Toone Achhi Preet Nibhayi
Kisi Se Ab Kya Kehna…

(surath roy)

surath roy said...

काश मैं तेरे हसीन हाथ का कंगन होता तू बडे प्यार से बडे चाव से बडे अरमान के साथ अपनी नाज़ुक सी कलाई में चढाती मुझ को और बेताबी से फ़ुर्कत के खिज़ां लम्हों में तू किसी सोच में डूबी जो घुमाती मुझ को मैं तेरे हाथ की खुश्बू से महक सा जाता जब कभी मूड में आ कर मुझे चूमा करती तेरे होंठों की शिद्दत से मैं दहक सा जाता रात को जब भ...


(surath roy)

Popular Posts

Blog of the Day - Daily Update