Social Icons

Thursday, February 17, 2011

Santa Banta jokes in hindi

संता :- क्या बात है, आजकल तुम्हारी प्रेमिका अक्सर चुप-चुप ही रहती है? तुमने उसे डाँटा क्या?

बंता :- नहीं यार! मेरी क्या मजाल है जो मैं उस डाँट सकूँ। दरअसल हुआ यूँ कि एक दिन हम दोनों फोटो खिंचवा रहे थे, तो फोटोग्राफर ने मेरी प्रेमिका से कहा 'जब आप चुप रहती हैं, तो एकदम कैटरीना की तरह दिखती है।'

****************************************

संता (बंता से):- देख मेरा घर में कितना जलवा है, मेरी बीवी मेरा नाम लेकर नहीं बुलाती.
बंता:- नाम नहीं लेती तो क्‍या कहती है?
संता:- वो मुझे 'एजी' कहकर बुलाती है.
बंता:- ओह समझ गया, वो तुम्‍हें शॉर्ट फॉर्म में बुलाती है.
संता:- तो फुलफॉर्म क्‍या है?
बंता:- 'एजी' का मतलब अबे गधे.


****************************************

संता ने बंता से पूछा:- तुम पोस्टपेड के बजाये प्रीपेड क्यों इस्तेमाल करते हो?

बंता:- प्रीपेड के बहुत फायदे हैं, इसमें कॉल के बाद बिल बढ़ने के बजाये कम होता जाता है।


No comments:

Popular Posts

Blog of the Day - Daily Update