Social Icons

Wednesday, February 09, 2011

Hindi Valentine Day Messages and Love Messages

कितना भी चाहो ना भूल पाओगे
कितना भी चाहो ना भूल पाओगे
हम से जितना दूर जाओ नज़दीक पाओगे
हमें मिटा सकते हो तो मिटा दो
यादें मेरी, मगर..
क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें.

*****************************


आँखों की बेरूख़ी अच्छी नही होती,
यारों से दूरी अच्छी नही होती
कभी कभी मिला करिए हमसे,
हर वक़्त SMS से बात पूरी नही होती

*****************************


आपकी मुस्कान हमारी कमज़ोरी है,
यह कह ना पाना हमारी मजबूरी है,
आप क्यों नहीं समझते हमारी इस खामोशी को,
क्या खामोशी को ज़ुबान देना ज़रूरी है?

*****************************

मेरा वजूद सिर्फ़ मेरी मुहब्बत से है
मुझे गरुर बहुत अपनी मुहब्बत पे है
मुझे चाहते होंगे और भी बहुत लोग मगर
मुझे मुहब्बत सिर्फ़ अपनी मुहब्बत से है

No comments:

Popular Posts

Blog of the Day - Daily Update